तस्वीरों में..6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...बेबी स्टार्स और परिवार के साथ मनाया ग्रैंड बर्थडे

lead image

अभिषेक-ऐश्वर्या ने घर पर आराध्या के लिए बर्थडे पार्टी रखी जिसमें सेलिब्रिटी किड्स और क्लासमेट शामिल हुए।

16 नवंबर को पूरा बच्चन परिवार एक साथ अपनी 'नन्हीं परी' आराध्या का छठा जन्मदिन मनाने के लिए आया। एक दिन पहले रात में परिवार ने जहां साथ में फैमिली डिनर किया तो अगले दिन अभिषेक-ऐश्वर्या ने घर पर आराध्या के लिए बर्थडे पार्टी रखी जिसमें सेलिब्रिटी किड्स और क्लासमेट शामिल हुए।

सभी आराध्या के फेवरिट गुलाबी रंग में पार्टी करने आए। ये पहली बार था जब दादू अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की तस्वीरें भी शेयर की। अमिताभ बच्चन अपनी नन्हीं राजकुमारी के लिए नानू और दादू दोनों के किरदार में नजर आए।

आप भी देखिए कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने मनाया आराध्या का जन्मदिन।

6 साल की आराध्या अपने खास लोगों के साथ घिरी रहीं और मुंबई के एक आलीशान होटल में परिवार के साथ डिनर पर गईं जिसमें उनके पैरेंट्स, दादू अमिताभ बच्चन और नानी वृंदा राय शामिल थीं। लेकिन असल में तो ये पार्टी का प्रीक्वल था जो बच्चन परिवार ने अपनी 'बेटी बी' के लिए प्लान किया था।

src=https://hindi admin.theindusparent.com/wp content/uploads/sites/10/2017/11/Screen Shot 2017 11 23 at 1.34.20 pm.jpg तस्वीरों में..6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...बेबी स्टार्स और परिवार के साथ मनाया ग्रैंड बर्थडे

अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती के लिए बहुत प्यारा संदेश भी लिखा जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ। 

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि "आराध्या के जन्मदिन के पूर्व संध्या पर..उसकी घर में उपस्थिति आशीर्वाद से कम नहीं है और अब हम उसका छठा जन्मदिन मनाएंगे और वो हमें बताएगी कि वो कितनी बड़ी हो गई है..ये 6 साल असल में हमारे लिए 60 साल है.. HAHAHAHH..!! उसकी उपस्थिति से हमारे घर में खुशियां आती हैं और जो वातावरण वो बनाती है वो भी खुशनुमा होता है।" 

src=https://hindi admin.theindusparent.com/wp content/uploads/sites/10/2017/11/Screen Shot 2017 11 23 at 1.34.28 pm.jpg तस्वीरों में..6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...बेबी स्टार्स और परिवार के साथ मनाया ग्रैंड बर्थडे

अमिताभ बच्चन ने अपना संदेश अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के प्यार को आराध्या के आने का श्रेय बताया। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों ही पार्टी में आराध्या के साथ नजर आए। हमेशा की तरह आराध्या बच्चन की नानी वृंदा राय भी अपनी नातिन के साथ पूरी पार्टी में नजर आई। आराध्या की जन्मदिन की पार्टी fantasy meadow theme पर आधारित थी। 

src=https://hindi admin.theindusparent.com/wp content/uploads/sites/10/2017/11/Screen Shot 2017 11 23 at 1.34.46 pm.jpg तस्वीरों में..6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...बेबी स्टार्स और परिवार के साथ मनाया ग्रैंड बर्थडे

इसके ऊपर 'आराध्या एंचैंटेड मिडो' भी लिखा हुआ था। पार्टी का थीम आराध्या की पिछली जन्मदिन की पार्टी जैसी ही थी और इसे आराध्या के फेवरिट गुलाबी रंग से सजाया गया था। स्कूल के दोस्तों के अलावा कई सेलिब्रिटी फ्रेंड जैसे वियान राज कुंद्रा भी पार्टी में शामिल हुए।

आराध्या के जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी में फराह खान के तीनों बच्चे, सोनाली बेंद्रे अपने बेटे के साथ, डब्बू रतनानी अपने तीनों बच्चों के साथ और तारा शर्मा भी अपने बेटों के साथ पहुंची। लेकिन वहां पर सबसे बड़े स्टार किड शाहरुख खान के बेटे अबराम और आमिर खान के बेटे आजाद राव खान थे।

src=https://hindi admin.theindusparent.com/wp content/uploads/sites/10/2017/11/Screen Shot 2017 11 23 at 1.34.53 pm.jpg तस्वीरों में..6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...बेबी स्टार्स और परिवार के साथ मनाया ग्रैंड बर्थडे

दोनों अपने पापा के साथ पार्टी में पहुंचे। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने बच्चों के लिए कुछ गेम्स का भी इंतजाम किया था ।इसके अलावा ऊंचे झूलों के साथ-साथ कॉटन कैंडी बार भी बच्चों के लिए रखा गया था। 

src=https://hindi admin.theindusparent.com/wp content/uploads/sites/10/2017/11/Screen Shot 2017 11 23 at 1.35.06 pm.jpg तस्वीरों में..6 साल की हुईं आराध्या बच्चन...बेबी स्टार्स और परिवार के साथ मनाया ग्रैंड बर्थडे

अमिताभ बच्चन ने पार्टी के बाद अपने ब्लॉग में लिखा कि "आराध्या जन्मदिन पर अपने ड्रेस में बहुत ही प्यारी ही लग रही थी..अपनी दादी के साथ केक शेयर किया..और परिवार के साथ खूब सारे पोज देकर निडरता के साथ फोटो क्लिक करवाईं। वो परिवार का गौरव हैं..बेटियां हमेशा होती हैं।"

आराध्या अब 6 साल की हो गई हैं और हम भी यही चाहेंगे कि वो अपनी मम्मी की तरह खुद की  पहचान बनाएं और अपने घर की शाइनिंग स्टार बनें।