तस्वीरों में: जानिए क्यों बहन इशिता की शादी में नहीं शामिल हो पाईं तनुश्री दत्ता

शादियों का मौसम आ चुका है और कई नए जोड़े शादी के बंधन में बंधन में बंध रहे हैं और वो पूरी जिंदगी एक साथ बिताएंगे। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई चेहरे भी शामिल हैं।

पिछले सप्ताह चक दे इंडिया की एक्ट्रेस सागरिका घटगे ने क्रिकेटर जहीर खान से शादी रचाई तो इस सप्ताह वत्सल सेठ और इशिता दत्ता बेहद गुप्त तरीके से शादी के बंधन में बंधे।

परिवार के सदस्यों और दोस्तों के बीच इस कपल ने मुंबई स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई। हालांकि इस शादी में इशिता की बड़ी बहन और आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता नहीं शामिल हो पाईं।

दोनों ही बहनें एक दूसरे के काफी क्लोज हैं लेकिन तनुश्री दत्ता बहन की शादी में नहीं शामिल हो पाईं। जानिए क्यों?

सीक्रेट वेडिंग

इशिता दत्ता की फिल्म फिरंगी हाल में ही रिलीज हुई है तो वहीं वत्सल सेठ रिश्तों का सौदागर – बाजीगर में इन दिनों नजर आ रहे हैं। दोनों ने लंबे समय तक अपनी रिलेशनशिप की बात छिपाकर रखी।

यहां तक कि वत्सल सेठ ने अपने शो हासिल के दोस्तों से कहा था कि वो सिंगापुर अपने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी मनाने जा रहे हैं और उन्होंने अपने प्यार यानि इशिता दत्ता से शादी रचा ली।

गेस्ट लिस्ट

दिलचस्प बात ये है कि शादी में कई बड़े सितारे जैसे इशिता के ऑनस्क्रीन पिता (दृष्यम)अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल, साली तनीषा और सास तनुदा चंद्रा के साथ पहुंचे। देवगन परिवार सेठ परिवार के काफी नजदीक है और वत्सल सेठ अक्सर अपनी मुंहबोली बहन न्यासा देवगन के साथ नजर आते हैं।

इनके अलावा बॉबी देओल, सोहेल खान, अपूर्व लाखिया और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा भी शादी में शामिल हुए।

हालांकि इशिता की बहन और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इस शादी में कुछ विशेष कारण से शामिल नहीं हो पाईं।

क्यों शादी में नहीं आईं तनुश्री दत्ता?

रिपोर्ट्स की मानें तो तनुश्री दत्ता सांसारिक मोह का त्याग कर सन्यासी बन चुकी हैं।

एक दैनिक अखबार से बातचीत में उन्होंने कहा कि "मैंने बहुत कोशिश की मैं शादी में शामिल हो पाऊं लेकिन मैं नहीं हो पाई। मैं इशिता और वत्सल के US आने का इंतजार कर रही हूं। मैं वत्सल और इशिता के लिए बहुत खुश हूं।"

भले ही तनुश्री दत्ता बहन इशिता की शादी में शामिल नहीं हो पाईं लेकिन ये तो साबित हो गया कि उनकी बॉन्डिंग बहुत मजबूत है। हमारी तरफ से भी इस नए शादीशुदा कपल को ढेरों शुभकामनाएं।