तस्वीरें: जब करनवीर बोहरा की जुड़वां बेटियों से मिलने पहुंचे स्टार्स..श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश भी शामिल

lead image

नागिन स्टार करनवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजय पिछले साल जुड़वा बच्चियों के मम्मी पापा बने। उनके बच्चे अब अपने नए दोस्तों से इन दिनों मिल रहे हैं।

सभी बच्चे क्यूट होते हैं!

नागिन स्टार करनवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजय पिछले साल जुड़वा बच्चियों के मम्मी पापा बने। उनके बच्चे अब अपने नए दोस्तों से इन दिनों मिल रहे हैं।

इस क्रम में सबसे पहले उनकी मुलाकात श्वेता तिवारी के बेहद क्यूट नीली आखों के रेयांश से हुई जो खुद हाल में 5 महीने के हुए हैं। करनवीर बोहरा ने कसौटी जिंदगी की स्टार श्वेता तिवारी और उनके बेटे रेयांश के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें बच्चे एक दूसरे के साथ मिलकर काफी एक्साइटेड  लग रहे थे।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था मम्मा श्वेता तिवारी अपने सभी बच्चों के साथ जिसमें मैं भी शामिल हूं। तीजय काफी खुश थी क्योंकि मम्मा पूरी तरह मीकू और नोनू में व्यस्त हो गई।दोनों अच्छी बच्चियों की तरह तुरंत पढ़ने में बिजी हो गईं। जबकि रेयांश मेरे साथ था।मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपनी कमर कस लेनी होगी क्योंकि वो जब तक 5 साल की होंगी वो मुझसे अधिक किताब पढ़ चुकी होंगी।

 

कई लोगों को शायद पता नहीं कि श्वेता तिवारी कसौटी जिंदगी की में करनवीर बोहरा की मां का किरदार निभा चुकी हैं और वो रियल लाइफ में भी श्वेता तिवारी को मम्मा ही कहते हैं।

 

 

A post shared by Teejay Sidhu (@bombaysunshine) on

करनवीर बोहरा की दोनों जुड़वा बेटियों से मिलने कई और सेलिब्रिटी पहुंचे जिसमें नागिन की को –स्टार मौनी रॉय भी शामिल थीं जिनकी नजरें दोनों बच्चियों से हट नहीं रही थी।

 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

कहीं तो होगा की एक्ट्रेस आमना शरीफ भी दोनों क्यूट बेबी से मिलने अपने बेटे एरिन कपूर के साथ पहुंची।

 

इस उम्र में क्यों बेबी को अधिक दोस्तों की जरुरत होती है

बच्चों को बेशक केयर करने वालों जो उनके साथ पूरा दिन रहें लेकिन उन्हें अपने हमउम्र बच्चों के साथ भी समय गुजारने की जरूरत होती है ना कि सिर्फ बड़ों के साथ समय बिताएं।

  • इससे ना सिर्फ उन्हें साथ में खेलने के लिए दोस्त मिलेंगे बल्कि आप भी नए पैरेंट्स के से मिलेंगे बल्कि अपने अनुभवो को भी साझा करेंगे।
  • नए पैरेंट्स को आश्वासन की जरूरत होती है कि सिर्फ वही नहीं है जिन्हें मां बनने के बाद नई परिस्थिति में खुद को डालने में भी समस्या नहीं होती है और ये वही समझ सकती हैं जो खुद भी नई मां बनी हों।
  • आप बाकी बच्चों से मिलकर समझ समझ सकती हैं कि बाकी बच्चों की तुलना में क्या वो कुछ मिस तो नहीं कर रहे।  
  • एक और बात जो काफी एक्साइटिंग होती है कि आप किसी भी प्रोडक्ट के बारे में जल्दी सूचना मिल जाती है और तो और अगर बाकी पैरेंट्स ने उसका इस्तेमाल किया है तो फीडबैक भी मिल जाता है।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparen

Written by

theIndusparent

app info
get app banner