तस्वीरें: एक साल की हुई हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी हिनाया हीर

क्रिकेटर हरभजन सिंह पूरी तरह से फैमिली मैन है और इस खास दिन को भी उन्होंने अपने परिवार के साथ मनाया। उन्होंने अपनी मां के साथ भी तस्वीर शेयर की।  

देखिए किसने अपना पहला जन्मदिन राजकुमारी की तरह मनाया! जी हां ये कोई और नहीं क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी हिनाया हीर प्लाहा हैं। हिनाया हाल में एक साल की हुई हैं और इस खास मौके पर हरभजन और गीता ने अपनी बेटी को खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

A post shared by cricketlovers (@cricketlovers_1) on

पिछले सप्ताह हरभजन-गीता लंदन में छुट्टियां बिता रहे थे और खास अपनी बेटी का जन्दमिन मनाने के लिए वो भारत आए।

भज्जी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें बेबी हिनाया के पहले जन्मदिन की झलक देखने को मिली। इस तस्वीर में उनकी मां और परिवार के बाकी सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि जन्मदिन का थीम जंगल बुक था क्योंकि गीता बसरा ने भी अपनी बेटी की जन्मदिन के केक के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें बंदर और जिराफ साफ नजर आ रहे हैं।

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on


उन्होंने अपनी बेटी को किसी राजकुमारी की तरह तैयार किया। हिनाया ऑफ व्हाइट ड्रेस के साथ टियारा में बिल्कुल परफेक्ट लग रही थी। गीता ने तस्वीर के साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी बेटी ने एक मां को जन्म दिया।

उन्होंने कहा कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं ये शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। तुमने हर मायने में हमारी जिंदगी बदल दी। तुम्हारे जन्मदिन पर मैं मां बनीं। हिनाया तुमने हमारी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां भर दी। तुम हमेशा मेरी राजकुमारी रहोगी। तुम्हारे आने से हम पूरी तरह बदल गए। मम्मी-पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं और मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी कि तुम हमेशा स्वस्थ्य और खुश रहो। हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट।उन्होंने इसके साथ ही एक क्यूट सी तस्वीर पोस्ट की जिसमें तीनों केक के साथ नजर आ रहे है।

क्रिकेटर हरभजन सिंह पूरी तरह से फैमिली मैन है और इस खास दिन को भी उन्होंने अपने परिवार के साथ मनाया। उन्होंने अपनी मां के साथ भी तस्वीर शेयर की।  

मम्मी पापा दोनों ने ही अपनी बेबी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और हिनाया का पहले से फेसबुक पर फैन पेज भी है।