क्या आपने आशका गोराडिया का कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र देखा?

lead image

आशका गोराडिया का कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र आप भी बस देखते रह जाएंगे

टेलीविजन एक्ट्रेस आशका गोराडिया की खुशी का इन दिनों ठिकाना नहीं है और इसका कारण है उनकी शादी और बहुत ही सौम्य अमेरिकन पति ब्रेंट ग्लोब। इस नए शादीशुदा जोड़े ने अहमदाबाद में पिछले सप्ताह बेहद धूमधाम से शादी रचाई जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

मेंहदी से लेकर संगीत और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई शादी में ये कपल हर जगह एक दूसरे के साथ प्यार में डूबे नजर आ रहे थे।

 

A post shared by Aashka Goradia (@aashkagoradia) on

पहले इन्हें क्रिश्चियन तरीके से शादी की और इसके बाद हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई। उनकी तस्वीरों को देखकर आप भी मानेंगे ये परियों की कहानी से कम नहीं है।

आशका गोराडिया कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र

लेकिन सिर्फ उनकी शादी की तस्वीरें नहीं बल्कि कुछ और भी है जिसे देखकर आप देखते रह जाएंगे। जी हां अपनी शादी के कुछ दिनों पहले उन्होंने मंगलसूत्र को कस्टमाइज्ड तरीके से बनवाया था।

ऐसा लगता है कि आशका गोराडिया भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हैं क्योंकि उन्होंने मंगलसूत्र पर सत्यम शिवम सुंदरम लिखवाया है। इतना ही नहीं आशका ने यही टैटू भी अपने हाथों पर भी बनवा रखा है।

आशका की शादी के कार्ड में भी “सत्यम शिवम सुंदरम” सुनहरे अक्षरों में लिखा हुआ था। एक ओर जहां कई महिलाएं सोचती हैं कि मंगलसूत्र हर रोज पहनना जरुरी नहीं होता तो कई महिलाएं ऐसी भी हैं जो इसे पहनना और फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं।

अगर आपको ना पता हो तो बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने मंगलसूत्र को ब्रेसलेट में बनवा लिया था ताकि वो वेस्टर्न और ट्रेंडी दोनों आउटफिट के साथ अच्छा लगे।

 

Shilpa Shetty mangalsutra क्या आपने आशका गोराडिया का कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र देखा?

Shilpa Shetty has got her mangalsutra converted into a bracelet so that she can wear it with trendy outfits as well.

हमें कहने से कोई गुरेज नहीं है कि आशका का डिजाइन हमें भी बहुत अधिक पसंद आया।