कहीं तो होगा की इस स्टार आमना शरीफ ने मनाया बेटे का दूसरा जन्मदिन

ये वाकई बहुत क्यूट फैमिली है!

आमना शरीफ ने अपने बेटे एरियन कपूर का दूसरा जन्मदिन मनाया और आमना शरीफ बेहद खुश थीं। परिवार ने उनके जन्मदिन पर एक कूल पार्टी रखी थी और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एरियन अपने जन्मदिन पर कितनी इंज्वॉय कर रहे हैं।

उन्होंने अपने जन्मदिन पर डोनट केक काटा और इस दौरान उन्होंने अपनी मम्मा की गोद में बैठकर केक काटा।

पापा अमित कपूर भी एरियन के साथ थे और तीनों की साथ में परफेक्ट फैमिली पिक्चर लग रही थी। उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उनके दोस्त ने शेयर की है।

 

❤❤❤

A post shared by Baitalikee Ghosh (@baitalikee) on

कहने की जरुरत नहीं है कि टीवी स्टार आमना शरीफ के दो साल के बेटे एरियन बहुत क्यूट हैं और उनकी तस्वीरें देखकर तो ऐसा ही लगता है जैसे कोई रॉकस्टार बड़ा हो रहा हो। वो भी अपनी मां की तरह गुडलुकिंग हैं। देखिए उनकी तस्वीरें।

 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

आमना शरीफ काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं और फिलहाल पूरा समय अपने बेटे एरियन को दे रही हैं।आमना शरीफ पिछले तीन सालों से मीडिया से दूर थी लेकिन उनकी दोस्त मौनी राय ने उन्हें सोशल मीडिया पर आने के लिए राज़ी किया और उसके बाद आमना शरीफ अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

Parents are nothing less than Gods hands on earth that guide us !!

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

दिसंबर 2013 में आमना शरीफ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी की जो डिस्ट्रिब्यूटर और प्रोड्यूसर भी हैं, और अपने बेटे को हर तरह की परंपरा और तहज़ीब सीखा रही हैं।

आमना शरीफ ने शादी भी बिल्कुल प्राइवेट सेरेमनी में की थी और सोशल मीडिया पर भी लंबे समय तक नहीं थी।

 

❤❤❤

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

कुछ दिनों पहले ही शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपनी बेटी मीशा के लिए बिल्कुल लो-प्रोफाइल बर्थडे सेलिब्रेशन रखा था और ऐसा लगता है मानो अभी इसी का चलन भी हो।

आज के समय में ज्यादा से ज्यादा पैरेंट्स घर में सिंपल और पारंपरिक अंदाज में बर्थडे मनाना पसंद करते हैं और आप यकीन मानिए इसके कई फायदे भी हैं।

  1. यादों का पिटारा: इसमें कोई शक नहीं है कि आपका घर इस धरती पर यादों को बनाने और संजोने की सबसे बेहतरीन जगह है।
  2. परिवार आते हैं और भी पास: चूंकी आप अतिथियों की लिस्ट और खाने का मेन्यू तैयार करते हैं इसलिए आपका परिवार एक दूसरे के और भी पास आते हैं।
  3. आप अधिक रिलैक्स महसूस करते हैं: चूंकि अतिथि कम होते हैं इसलिए आप भी अधिक आराम महसूस करते हैं। कहने की जरुरत नहीं है कि आप अपने खास दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी में सैकड़ों अतिथियों की पार्टी से ज्यादा इंज्वॉय करते हैं।