करीना और सारा की बॉन्डिंग से मुझे कोई समस्या नहीं है–अमृता सिंह

अमृता ने ये भी कहा कि मुझे सैफ या करीना से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

करीना कपूर और अमृता सिंह के रिश्तों की कड़वाहट के बारे में काफी कुछ लिखा गया। लेकिन अंमृता सिंह ने आखिरकार इसका जवाब दिया है। लीडिंग डेली को दिए एक इंटरव्यू में अमृता सिंह काफी नाराज भी थीं कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

 

A photo posted by SARAH (@katrinakareena) on

अमृता सिंह ने कहा कि “आजकल मेरे मेरे नाम के बहुत बिल फाड़े जा रहे हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि आजकल के बच्चों के पास खुद दिमाग है और उन्हें पता है क्या करना है। अगर मैं सारा और अपने बेटे इब्राहिम को बोलूं भी कि उन्हें अपनी जिंदगी कैसे जीना चाहिए..जो मैं करती नहीं..तो भी वो मेरी बात नहीं सुनेंगे। सारा एक्टिंग से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थी। उसने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की फिर बॉलीवुड में फोकस किया। अगर वो कॉलेज नहीं भी जाना चाहती मैं क्या कर सकती थी।“

ऐसी अफवाहें थी कि अमृता सिंह अपनी बेटी सारा और सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर की अच्छी बॉन्डिंग से खुश नहीं हैं। लेकिन इस तरह की बातें अमृता को अपसेट करती हैं। हाल में भी खबरें आई थी किं करीना के जन्मदिन पर सारा की ड्रेस से अमृता सिंह बिल्कुल भी खुश नहीं थी।

अमृता सिंह इन रिर्पोट पर उन्होंने कहा कि “मुझे अपनी बेटी की ड्रेस से कोई समस्या होगी? ये गलत है..पूरी तरह से गलत। मुझे सारा और करीना की बॉन्डिंग से कोई समस्या नहीं है।"

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि सैफ से जुड़ी कोई भी बात हो तो उसमें मुझे क्यों घसीटा जाता है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मुझे सैफ या करीना से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

 

A photo posted by @faduniya on

एक फिल्म मैगजीन के इंटरव्यू में अमृता सिंह ने कहा कि “मैं आपका बता दूं कि उस दिन अपनी बेटी का सारा वार्डरोब मैंने खुद तैयार किया था। मैं अपने दोनों बच्चों को खुद तैयार करती हूं। मैंने सारा और इब्राहिम को सैफ और करीना की शादी पर भी तैयार किया था।“

हमें उम्मीद है कि अमृता सिंह के इन बयानों के बाद सारी अफवाहों पर विराम लग जाएगा।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent