वीडियो: ऐश्वर्या राय और ननद श्वेता बच्चन के बीच नहीं चल रहा सबकुछ ठीक..ये रहा सुबूत

lead image

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे साफ दिख रहा था कि ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।दोनों के बीच की दूरियां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में साफ नजर आ रही थी।

बच्चन परिवार की हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी हरकत पर मीडिया की नजर रहती है और वो हमेशा कुछ ना कुछ नया लाने में कामयाब भी होते हैं।

जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के रिश्तों के बारे में काफी कुछ लिखा गया है। लेकिन कभी भी कुछ ऐसा नजर नहीं आया जिससे ये कहा जाए कि ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन नंदा के बीच किसी तरह की खटपट है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा के बीच कोल्ड बाइब्स

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे साफ दिख रहा था कि ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

ना सिर्फ दोनों के बीच कोल्ड वाइब्स नजर आ रहा था बल्कि दोनों एक दूसरे के साथ ना तो गर्मजोशी के साथ पेश आए और ना ही एक साथ तस्वीरें लेना चाह रहे थे।यही बात मीडिया में आग की तरह फैली और अब पब्लिक में।

इस वीडियो को आप भी देखें जिसे सेलेब्रिटी फोटो जर्नलिस्ट वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर  पोस्ट किया है।

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में एक मौका ऐसा भी है जब मीडिया उन्हें साथ में तस्वीरें देने के लिए कह रहा है और ऐश्वर्या राय ने श्वेता को देखकर स्माइल भी दिया लेकिन श्वेता ऐश्वर्या को इग्नोर कर अभिषेक को कुछ बोल रही हैं।

अवाक ऐश कैमरे की तरफ मुड़ गई तो वहीं श्वेता बच्चन अपने पापा अमिताभ बच्चन के साथ जल्द से जल्द वहां से निकलने की कोशिश कर रही हैं।

ये तो साफ हो गया है कि बॉलीवुड की स्टार बहू जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन को भी अपने ससुराल वालों के साथ समस्याएं आती है। अगर आप भी इस समस्या से दो चार होती हैं तो हम आपको कुछ सलाह दे रहे हैं कि कैसे अपनी ननद के साथ अच्छा रिश्ता बनाए रखें।

 

 

A post shared by Amitabh4u.com (@amitabh4ucom) on

  • दोस्त बनें: अपनी ननद को अपना दोस्त बनाने की कोशिश करें और हमेशा उन्हें स्पेशल महसूस कराने की कोशिश करें। चाहे वो खाना बनाना हो या या कुछ और जैसे शॉपिंग पर जाना हो तो हमेशा साथ जाएं ताकि दोस्ती और गहरी हो। छोटी छोटी बातें ही दोनों  की वजह से ही दोनों के बीच की दूरियां खत्म होगी।
  • अपमान ना करें: आपकी ननद जो सम्मान की हकदार हैं वो उन्हें दें और जितना हो सके अपने रिश्तेदारों के सामने बुराई ना करें। हमेशा याद रखें कि वो आपके पति की बहन हैं और उनके लिए बहुत मायने रखती हैं।
  • अधिक चिपकू ना बनें : बेहतर होगा कि एक जरुरी दूरी बना कर रखें ताकि किसी तरह की गलतफहमी ना हों।