एक साल के हुए रायल, एक्साइटेड पापा रितेश देशमुख ने खुद बनाया अपने बेटे के लिए केक

रायल देशमुख ने हाल में ही पहला जन्मदिन मनाया।अब बर्थडे ब्वॉय के लिए केक बनाने से अच्छा आइडिया और भला क्या हो सकता है।

रायल देशमुख ने हाल में ही पहला जन्मदिन मनाया। किसी भी दूसरे पापा की तरह रितेश देशमुख भी अपने छोटे बेटे के जन्मदिन को लेकर काफी एक्साइटेड थे और उसके लिए कुछ अलग और स्पेशल करना चाहते थे।

अब बर्थडे ब्वॉय के लिए केक बनाने से अच्छा आइडिया और भला क्या हो सकता है।

अभी पिछले ही सप्ताह शिल्पा शेट्टी भी अपने बेटे के जन्मदिन पर खुद ही केक बनाई थीं। रितेश देशमुख ने हैप्पी बर्थ डे मैसेज के साथ चीजकेक की तस्वीर भी शेयर की।

 

 

खुद मॉम जेनेलिया डिसूजा ने भी एक बहुत ही प्यारा सा मैसेज अपने बेटे के लिए शेयर किया। उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थडे रायल..जब भी मैं कुछ चमत्कार देखना चाहती हूं, मैं तुम्हारी आखों में देखती हूं और मुझे भी लगता है कि मैंने एक चमत्कार किया है। तुम बहुत स्पेशल हो और हमेशा रहोगे क्योंकि यही मेरे लिए मायने रखता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये मैसेज लिखा।

 

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

ये वाकई बहुत प्यारा सा मैसेज है। एक बार फिर रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने दिखा दिखा कि बर्थडे बहुत ही साधारण तरीके से भी मनाया जा सकता है। बड़ी बड़ी पार्टी से बेहतर है इसे साधारण और पारिवारिक रखा जाए।

पिछले साल दिवाली पर भी देशमुख परिवार अपने बच्चों के लेकर छुट्टियां मनाने अपने पैतृक गांव छुट्टियां गए थे जबकि बाकी सेलेब्स विदेश में छुट्टियां मनाने में व्यस्त थे। । एक बार फिर उन्होंने उदाहरण पेश किया कि बच्चे हमारी परंपरा को तभी समझ सकते हैं जब आप उन्हें अपनी जड़ दिखाएंगे।

क्या ये दो उदाहरण परवरिश से जुडी अच्छी सीख नहीं है।

अगर आपके पास कोई सवाल या रेसिपी है तो कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें।

Source: theindusparent