एक चीज जो ट्विंकल खन्ना कभी पति अक्षय कुमार के साथ नहीं शेयर करती हैं..आखिर क्या!

lead image

अगर आप ये सोच रहे हैं कि ऐसी एक चीज क्या है जिसे वो अपने पति के साथ कभी शेयर नहीं कर सकती तो आपको बता दें कि ये ऐसी चीज है जिसका असर हर किसी के रिश्ते पर पड़ता है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का शानदार सेंस ऑफ ह्युमर हर कोई काफी पसंद करता है। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। कपल की ये केमेस्ट्री दिखकर पता चलता है कि हंसी मजाक रिलेशनशिप में बहुत जरूरी है।

इस बार मिसेज फनीबोन्स ने अपनी और अक्षय कुमार की शुरूआती दिनों के रिलेशनशीप के बारे में बेहद इंटिमेट बातें शेयर की। जब वो अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं।


टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे गए एक्सक्लूसिव कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि जब दोनों के बीच वैवाहिक वार्ता चल रही थी तब ट्विंकल खन्ना ने बिल्कुल साफ कर दिया था कि वो एक चीज छोड़कर सबकुछ उनके साथ शेयर करने के लिए तैयार हैं।

अगर आप ये सोच रहे हैं कि ऐसी एक चीज क्या है जिसे वो अपने पति के साथ कभी शेयर नहीं कर सकती तो आपको बता दें कि ये ऐसी चीज है जिसका असर हर किसी के रिश्ते पर पड़ता है।

जी हां हम शादी के बाद उस चीज की बात कर रहे हैं जो आप अपने पति के साथ हर दिन शेयर करती हैं और ये झगड़े का कारण भी बनता है और ये है टॉयलेट।

 

Sometimes we do end up in the same boat if not on the same page #sailingaway

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

उन्होंने अपने कॉलम में लिखा है शादी की चल रही बातों के बीच मैंने साफ रूप से घर के मुखिया को बता दिया था कि डार्लिंग मैं अपना दिल, शरीर, जिंदगी, यहां तक कि खाना भी शेयर करूंगी लेकिन मैं अपना टॉयलेट कभी शेयर नहीं करुंगी।

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि अक्षय कुमार कि असल पत्नी भी टॉयलेट को लेकर खासकर मीन-मेख निकालने वाली हैं जैसा अक्षय की आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी होता है।

उन्होंने लिखा कि कई न्यूज रिर्पोट पढ़ने के बाद मैंने पाया कि सिर्फ मैं ही नहीं हूं जिसके लिए टॉयलेट बहुत अहमियत रखता है। इस क्रम में घर के मुखिया भी आते हैं जो टॉयलेट फिल्म में अपनी पत्नी के लिए शौचालय बनाने के लिए संघर्ष करते हैं। मुझे लगता है कि उनकी रील पत्नी भी टॉयलेट को लेकर उतना ही उधम मचाती है जितना रियल पत्नी मचाती है।"

 

Toilet-Ek Loo Story - my bit this week-Link on Facebook #satire #acronymsgonewrong

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इसमें कोई शक नहीं है कि मिसेज फनीबोन्स के साथ हम पूरी तरह से सहमत हैं। पतियों की कई ऐसी आदतें होती हैं जिससे पत्नीयों को चिढ़ होती है।

 

So now I can officially refer to him as my trophy husband :) #NationalFilmAwards #Hurrah

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

  1. दखल देना: इस आदत से महिलाओं को वाकई काफी चिढ़ होती है। खासकर जब वो कोई जरूरी बात कर रही हों। इससे यही पता चलता है कि आपके लिए वो बातें मायने नहीं रखती जो आपकी पत्नी के लिए रखती है।
  2. अव्यवस्थित रहनाकपड़े समेट कर नहीं रहना, गीला तौलिया बिस्तर पर फेंकना, बिस्तर पर बैठकर खाने जैसी आदतों से पत्नियों को हमेशा चिढ़ होती है और खासकर तब जब उन्होंने तुरंत बिस्तर ठीक किया हो।
  3. भूलने की आदत: शादी की सालगिरह भूल जाना, जन्मदिन या स्पेशल इवेंट भूलने की आदत भी पत्नियों को नहीं अच्छी लगती है।