ईशा देओल ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम...(आराध्या से मिलता जुलता)

lead image

ईशा देओल ने बेटी को जन्म दिया और देओल-तख्तानी परिवार ने उसका बहुत ही अनोखा नाम भी रखा है जो खासकर हेमा मालिनी के दिल के बेहद करीब है।

ईशा देओल ने बेटी को जन्म दिया और आखिरकार देओलतख्तानी परिवार ने उसका नाम भी रख दिया है जो खासकर हेमा मालिनी के दिल के बेहद करीब है।

ईशा देओल और भरत तख्तानी दीवाली के समय बेटी के मातापिता बने और जाहिर है कि अभी उनकी खुशियों का ठिकाना नहीं है।

esha deol feat 1 ईशा देओल ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम...(आराध्या से मिलता जुलता)

Here She Is! New Parents Esha Deol And Bharat Takhtani Bring Baby Girl Home

जैसा कि ईशा देओल ने प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट से लेकर बेबीमून तक सबकुछ प्लान कर लिया था उसी तरह कपल ने अपनी बेटी के लिए भी बेहद खूबसूरत नाम पहले से सोच रखा था।

नानी हेमा मालिनी हैं खुश..

हेमा मालिनी जो एक बार फिर नानी बनकर बेहद खुश हैं। उन्होंने खुलासा किया कि ईशा और भरत ने अपने बेटी का नाम राध्या रखा है।

और जैसा कि आप भी सोच रहे हैं कि राध्या नाम बॉलीवुड स्टारकिड आराध्या से काफी मिलता जुलता नाम है लेकिन हेमा मालिनी ने इस नाम को रखने के पीछे का कारण भी बताया।

Esha deol lead ईशा देओल ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम...(आराध्या से मिलता जुलता)

Heavily pregnant Esha Deol introduces father to a new medium

उन्होंने कहा कि राध्या नाम राधा से लिया गया है। उनके संसदीय क्षेत्र मथुरा के लोग इस बच्ची के जन्म से बहुत खुश हैं इसलिए बच्ची का नाम राध्या रखा गया है।

एक दैनिक अखबार से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा के मेरे लोग काफी एक्साइटेड हैं। कृष्ण की नगरी है तो राधा-रानी वहां बहुत मायने रखती हैं।

नातिन के जन्म से बेहद खुश हेमा मालिनी ने बताया कि बेबी बिल्कुल डॉल जैसी लगती है। उन्होंने ये भी कहा कि पूरा परिवार और खासकर धर्मेंद्र बेहद खुश हैं।

esah deol godh bharai lead ईशा देओल ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम...(आराध्या से मिलता जुलता)

Finally! Esha Deol looks like a queen at her godh bharai and second marriage ceremony

हेमा मालिनी ने शेयर किया कि पूरा परिवार बेबी का स्वागत करने की पूरी तैयारी कर चुका था। जब भरत का परिवार अस्पताल में था तब हेमा मालिनी घर में रहकर बेबी के स्वागत की तैयारियों में लग गईं। परिवार ने आरती, लाइट और फुलझड़ियों के साथ नन्हें मेहमान का स्वागत किया। पूरा परिवार पटाखों के खिलाफ था क्योंकि वो ना प्रदूषण को बढ़ावा देना चाहते थे और ना तो बेबी को डिस्टर्ब करना चाहते थे।

ईशा-भरत का परिवार बेबी के आने से बहुत ही खुश है और इस साल दीवाली उनकी खुशियों को दुगना कर गई है।

टॉप सेलिब्रिटी के बच्चों का नाम और इसका अर्थ

  1. आराध्यायह नाम संस्कृत से लिया गया है जिसका अर्थ है जिसकी पूजा की जा सके। ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी के लिए ऐसा नाम चुना जिसका अर्थ भी गहरा है और नाम भी ऐश्वर्या से मिलता जुलता है।
  2. अदिरारानी मुखर्जी ने अपनी बेटी का नाम अदिरा रखा है जो उनके पति आदित्य और रानी से मिलकर बना है।
  3. मीशाशाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा ने भी अपनी बेटी का नाम अपने नाम से जोड़कर बनाया है। शाहिद और मीरा का पहला दो अक्षर जोड़कर उन्हें अपनी बेटी का नाम मीशा रखा है जो उनकी मम्मी से भी मिलता जुलता है।