इतनी बड़ी हो गईं मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी...अब दिखती हैं कुछ ऐसी

दिशानी चक्रवर्ती को मिथुन ने कचड़े के ढेर में रोते देखा था और उन्हें गोद लिया था। अब दिशानी काफी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं।

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी बेहद खूबसूरत हैं। नव्या नवेली, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान की तरह वो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

दिशानी फिलहाल न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। उन्हें डिस्को डांसर मिथुन दा ने गोद लिया था।

उन्होंने दिशानी को लावारिस कचड़े के ढेर में रोते देखा था और कानूनी रूप से गोद लेकर अपने तीन बेटों मिमोह, उष्मय और नमाशी के साथ उनकी भी परवरिश की।

हालांकि अभी दिशानी लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। देखिए दिशानी की कुछ बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत इंस्टाग्राम तस्वीरें। आपको बता दें कि दिशानी के इंस्टाग्राम पर सिर्फ 30000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

 

Daddy’s Little Girl

Koi shaq 👨🏻👶🏻

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

#forever 💞

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

 

Selfie-buff

#tbt

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

सेलिब्रिटीज जिन्होंने एडॉप्शन को कहां ‘हां’

बॉलीवुड में अकेले मिथुन दा नहीं है जिन्होंने बच्चे को गोद लिया है। कुछ दिनों पहले ही सनी लियोन ने भी एक बेटी को गोद लिया। सुष्मिता सेन और रवीना टंडन के बारे में सभी जानते हैं कि दोनों की दो बेटियां गोद ली हुई हैं। फिल्ममेकर सुभाष घई, स्क्रीनप्ले राइटर स

 

Actress Raveena Tandon with her adopted daughter at her wedding.

एक इंटरव्यू में शादी से पहले बेटियों को गोद लेने पर रवीना टंडन ने कहा था कि “उस समय अधिक नहीं सोचा था कि मैं कैसे सबकुछ करूंगी। मुझे पता था कि मेरी थोड़ी सी कोशिश दो बच्चों की जिंदगी संवार सकती है। मैं अपने इस फैसले पर अडिग रही और आज इस पर गर्व महसूस करती हूं लेकिन हां अपने परिवार के बिना मैं ये सब नहीं कर पाती। मैं हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहती थी। उन्होंने ही मेरी बेटियों का पूरा ख्याल रखा।“

हम आशा करते हैं कि इस तरह से नन्हीं बच्चियों को परफेक्ट घर मिले जहां बहुत ही ज्यादा प्यार करने वाले पैरेंट्स हों जो अनजाने में दुनिया को रहने की एक खूबसूरत जगह बना रहे हैं।

[All images courtesy: Instagram]