आपका साप्ताहिक राशि फल – 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर

जानिए इस दिवाली टैरो कार्ड क्या कह रहे हैं? अधिक जानने के लिए आगे पढ़ें...

शुक्र तुला में प्रवेश कर चुका है और यह कॉम्बिनेशन ढेरों प्यार लेकर आता है।हालांकि इस सप्ताह का थीम संतुलन और सद्भाव है। जानिए टैरो कार्ड के आधार पर आपकी राशि का साप्ताहिक फल।

मेष: सामंजस्य कायम करना!

इस सप्ताह हर चीज में सामंजस्य बिठा पाना मुश्किल होगा। दूसरों के सही और अच्छे व्यवहार को देखें और खुद भी लागू करने की कोशिश करें। किसी तरह की बहस और झगड़े में पड़ना हानिकारक हो सकता है।

वृषभ: अपना रास्ता बनाएं

हो सकता है कि आप इस सप्ताह कन्फ्यूजन की स्थिति में रहें इसलिए कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सोचें। छोटी-छोटी बातें बड़ा रूप लेकर तनाव का कारण बन सकती है। बेहतर होगा कि इस समय को आप बीत जाने दें।

मिथुन: प्यार का मौसम!

ऐसा लग रहा है कि इस सप्ताह अच्छा समय आने वाला है। हो सकता है ये आपके पार्टनर के साथ रोमांटिक हॉलिडे हो या क्रश के साथ बाहर जाने का प्लान। यह सप्ताह आपके लिए प्यार और रोमांस लेकर आने वाला है। आप चीजों को हल्का-फुल्के अंदाज में पलट देने में माहिर हैं इसलिए कोई शक नहीं है कि आप बहुत ही अच्छा समय बिताने वाले हैं।

कैंसर: शांति के साथ समझौता!

आप चिंतित हैं और इस सप्ताह बैक सीट पर जा सकते हैं। आप अपनी भावनाओं को संतुलित करने की कोशिश करेंगे। बेहतर होगा कि बिना दो बार सोचे अपनी उमड़ती घुमड़ती भावनाओं पर शांति को हावी होने दें। अपने पार्टनर के साथ बॉन्डिंग को मजबूत बनाने का ये सबसे सही वक्त है।

सिंह: सपने सच होते हैं!

आपको इस सप्ताह आंतरिक शांति और समृद्धि का एहसास होगा। ये ऐसा समय है जब आप जो चाहेंगे आपको वो मिलेगा। इसलिए एक विश करें! या फिर कुछ ऐसा है जो आपके पास नहीं है? लेकिन हां  जब आप कुछ मांगे तो पहले से मिले आशीर्वाद को ना भूलें।

कन्या: पार्टनर के साथ अकेला समय

ऐसा लगता है कि अपने सेक्स लाइफ को और भी मजेदार बनाने के लिए यह उत्तम समय है और आप भी इसे पूरा करने के लिए तैयार हैं। आपका फोकस उन बातों पर होगा जिनका आप पर आरोप लगाया जाता है और इस हफ्ते इसमें आप अपना दिल और आत्मा लगा देंगे।

तुला: सभी दरवाजों के लिए सुनहरी चाभी!

आर्थिक मदद आपकी कई समस्याओं को खत्म कर देगा और इस सप्ताह यह आपके भाग्य में है। प्राधिकरण का कोई व्यक्ति आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है । हमारा सिर्फ इतना कहना है कि आप लेने के लिए खुले तौर पर तैयार रहें।

वृश्चिक: कदमों को पीछे लें

क्या पिछले कुछ दिनों से आप बहुत अधिक काम कर रहे थे? अब समय आ गया है कि आप अपने कदम पीछे लें और आराम करें। किसी भी स्थिति में दबाब डालने की कोशिश नहीं करें क्योंकि यह उचित समय नहीं है। तनाव, चिंता और निराशा भी हो सकती है। खुद को स्वस्थ्य होने का समय दें।

धनु: नई शुरूआत

हो सकता है इस सप्ताह आप कुछ नया शुरू करें। इसे नए टैलेंट को सीखने के मौके की तरह लें। कोई नया प्रोजेक्ट आ सकता है या हो सकता है अपनी लव लाइफ में नई ऊचाइयों तक पहुंचें।यह समय भावनात्मक संतुष्टि का है और आप जो है उसमें खुशी महसूस करेंगे।

मकर: प्रयासों के लिए ‘A’

आप इस सप्ताह अपने ट्रू सेल्फ में वापस आएंगे। आप किसी भी काम के लिए उत्सुक रहते हैं। इस सप्ताह भी आप लक्ष्य तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करेंगे। चाहे वो कोई परीक्षा हो या प्रमोशन आप निश्चित रूप से गेम में शामिल हैं।

कुंभ: इसकी टोपी उसके सिर?

जरूरी है कि अब उन बादलों को जाने दें जिन पर आप उड़ रहे हैं और जमीन पर आ जाएं। आपके आसपास के लोग आपसे आर्थिक मदद मांग सकते हैं।पुराने कर्ज का भुगतान करने के लिए अधिक कर्ज लेने से बचें। अपने खर्च पर काबू करें।

मीन: एक्शन लेने की जरूरत!

इस सप्ताह आपकी एनर्जी एक्शन और गतिविधियों में जाएगी। आपको साथ कुछ नया हो सकता है और लंबे समय से चले आ रहे प्रोजेक्ट को आप सफलता के साथ बंद कर सकते हैं। ये जो भी होगा लेकिन इसके लिए आपको तुंरत फैसला लेना होगा।