आपका साप्ताहिक राशिफल: 8 से 14 अक्टूबर तक

टैरो कार्ड के आधार पर आपकी राशि के अनुसार साप्ताहिक फल

क्या आप इस सप्ताह अपना जन्मदिन मना रहे हैं?

14  अक्टूबर को शुक्र तुला में प्रवेश कर रहा है और यह कॉम्बिनेशन पूरी तरह से प्यार, सद्भाव और सामंजस्य बनाए रखता है।

जो लोग इस सप्ताह अपना जन्मदिन मना रहे हैं वो परफेक्ट बैलेंस को इंज्वॉय करेंगे जिसके लिए तुला राशि वालों को अधिक प्रयास करना पड़ता है। इसलिए जब आपके आस-पास सबकुछ ठीक चल रहा है तो इस पल को इंज्वॉय कीजिए।

मेष : खुद को पहचाने और नेतृत्व करें

हो सकता है आप खुद के अनजाने पहलू को जानना चाहें। जिस वजह से आप ठोकर खा रहे हैं हो सकता है उन वजहों से आप आंतरिक ज्ञान को पहचाने। क्या आप खुद की खोज की यात्रा पर जाने के लिए तैयार हैं।

वृषभ: धैर्य ही कुंजी है!

ऐसा लगता है कि अपनी कड़ी मेहनत के फल के लिए आपको कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा। इस बात का ख्याल रखें कि आपकी मेहनत व्यर्थ ना जाए। धैर्य और दृढ़ता कठिन समय में आपके काम आएगी।  

मिथुन: आगे बेहतर समय आने वाला है!

आप आखिरकार जिंदगी में आगे बढ़ने वाले हैं और जल्द ही शांतिमय जीवन की शुरूआत कर सकते हैं। आपने जो कुछ भी पीछे छोड़ा है वो कुछ देर के लिए आपके दिमाग पर रुक जाता है। अगर आपमें विश्वास है तो आगे बढ़ते रहें।

कैंसर: बहुत अधिक काम!

कभी कभी आप जो चुनते हैं उसको काफी अच्छे से डील करना पड़ता है। हो सकता है आप काफी अभिभूत हो जाएं।आखिर फैसला करने से पहले अपना भार थोड़ा कम कीजिए जिसे आप काफी दिनों से ढो रहे हैं।

सिंह: मिलेगी जीत!

आपका काफी लंबे समय से चल आ रहा संघर्ष आखिरकार अच्छे मोड़ पर खत्म होगा। हो सकता है आपको अपने निष्ठावान व्यवहार पर ध्यान रखने की जरुरत है।

कन्या: अपनी शक्ति को पहचानें!

अपर्याप्तता की भावना, अक्षमता, हो सकता है आपकी नाकामयाबी का कारण बने। हमेशा याद रखें कि आपका जो भी जरुरत है आप उसमें पूरी तरह सक्षम हैं। अपनी ताकत को पहचानें और उसका इस्तेमाल आप जैसी जिंदगी चाहते हैं वैसी जिंदगी बनाने में करें।

तुला: पारिवारिक समय

आप हो सकता है परंपराओं को अधिक महत्व देना चाहते हों। परिवार के वरिष्ठ सदस्य आपकी जिंदगी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और इस सप्ताह उनके साथ समय बिताना चाहेंगे। विभिन्न मुद्दों पर उनके अंदर के विचारों को आप जानने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक: सोच समझकर बनाएं प्लान

इस सप्ताह अगर आप अपने घर या परिवार पर अधिक खर्च करने का प्लान बना रहे हैं तो पहले अच्छे से सोच लें। खरीददारी करने या कोई क्रेजी फैमिली प्लान बनाने से पहले यह जांच लें कि असल में क्या जरुरी है।

धनु: पार्टनरशिप में मजबूती

इस सप्ताह निजी या प्रोफेशनल जगहों पर आपका और आपके पार्टनर के बीच स्थिति कल्पना से भी अधिक अच्छी होगी। रोमांस, डेटिंग और चाहने वालों के साथ समय बिताने के लिए यह बेहतरीन समय है।

मकर राशि: खुद को दोष

एकाग्रता में कमी के कारण आपको काम में समस्या आ सकती है। आपको लग सकता है कि मौजूदा साधन में आप अपने लिए एक परफेक्ट लाइफ नहीं बना पा रहे हैं। खुद को दोष देने से कोई फायदा नहीं होगा। इसे जाने दें।

कुंभ राशि: कुछ भी इच्छा करें!

इस सप्ताह आपको सबकुछ परफेक्ट लगेगा और आप खुशी को इंज्वॉय करेंगे। अपने मस्तिष्क, आत्मा, शरीर को आराम करने दे जो स्वास्थ्य के दृष्टि से भी उत्तम है।अगर आप किसी चीज की इच्छा कर रहे हैं जो प्यारे सरप्राइज के लिए तैयार रहें।

मीन राशि: जरूरत से अधिक

आप हो सकता शांति भरे पलों का आनंद लें क्योंकि आपको कितना प्राप्त हो सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है। आपके लिए यह भावनात्मक स्थिरता और तृप्ति का समय है। आराम करें क्योंकि इससे आपका स्वास्थ्य पर सकारात्मक असर पड़ेगा।