आंखों ही आंखों में इशारा हो गया...जानिए इस वायरल हो रहे प्रेम कहानी का सच

आंखों ही आंखों में इशारा हो गया...जानिए इस वायरल हो रहे प्रेम कहानी का सच

मज़ेदार बात ये है कि इस फिल्म के रीलिज होने के पहले ही प्रिया प्रकाश वारियर के अदाकारी सनसनी फैला रही है । फिल्म के एक गाने के वीडियो के पोस्ट होने के 20 घंटे के भीतर ही लाखों लोगों ने इसे देखा और प्रिया की तारीफ भी की ।

आजकल सोशल साइट्स पर स्कूल की एक लड़की (अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर) और लड़के के क्यूट से रोमांस का एक छोटा सा वीडियो क्लिप बड़ा वायरल हो रहा है लेकिन जब आप इसे देखेंगे तो हो सकता है कि इसमें आपको कुछ विशेष ना लगे और आप ये सोचें कि आख़िर इसमें ऐसा है ही क्या जिसे देखकर लाखों लोग इसे अपना स्टेटस बना रहे हैं । दरअसल बात कुछ ख़ास ना होते हुए भी दिलों के बेहद पास है ।

चूंकि टीन एज के पहली नज़र वाले प्यार और वैलेंटाइन डे को लेकर आमतौर पर सभी के पास पुरानी खट्टी-मीठी यादें होती हैं और इस छोटे से वीडियो क्लिप में आंखों ही आंखों में प्यार का इज़हार होता देख हर चंचल मन खुद को इससे ‘रिलेट’ कर पा रहा है ।

प्रिया प्रकाश वारियर डेब्यू फिल्म ओरु अदार लव

ये वीडियो क्लिप दरअसल एक मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने से लिया गया है इसमें दिख रही लड़की 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर, एक अभिनेत्री हैं जो इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं । मज़ेदार बात ये है कि इस फिल्म के रीलिज होने के पहले ही प्रिया प्रकाश वारियर के अदाकारी सनसनी फैला रही है ।

फिल्म के एक गाने के वीडियो के पोस्ट होने के 20 घंटे के भीतर ही लाखों लोगों ने इसे देखा और प्रिया प्रकाश वारियर की तारीफ भी की। अब तक इस क्लिप को 4.6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं ।


अपने ऐक्सप्रेशन्स की तारीफ और यू ट्सुब सेन्सेशन बनने पर मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर को भी यकींन नहीं हो रहा है । उन्होंने अपने ट्वीट के ज़रिये दर्शकों का धन्यवाद करते लिखा कि ‘कॉंन्ट बिलीव इट’ ।    

इस वैलेंटाइन डे पर आप भी अपने टीनएज बच्चों की जासूसी करने की बजाय कर सकती हैं ये सब...

वैलेंटाइन डे का क्रेज़ स्कूलों में सबसे अधिक देखने को मिलता है इसलिए ज़ाहिर है एक मां की तौर पर आपकी भी नज़र अपने टीन ऐज़ बच्चों पर होगी । हो सकता है वैलेंटाइन डे के दिन आप उनके तैयार होने के तौर-तरीके, चोर-छिपे उनके बैग्स की चेकिंग, गिफ्ट और कार्ड्स को लेकर उनकी जासूसी करने वाली होंगी। लेकिन आपको सोचना चाहिए कि इसमें इतने असहज होने वाली बात ही क्या है ।

अगर आप अपनी परी के हाथों में कोई हार्ट शेप सॉफ्ट टॉय या प्यार को दर्शाने वाले चॉकलेट पैकेट देख लें तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी...यही सोच कर तो बच्चे अपने राज़ छुपाने लगते हैं । तो चलिए हम आपको कुछ ऐसे तरीके आज़माने की सलाह देते हैं जो आपको अपने बड़े हो रहे बच्चों के करीब ले जाएगा ।

  • टीन ऐज बच्चे के करीबी दोस्तों के विषय में उससे बात करते रहें
  • सिर्फ पढ़ाई और ग्रेड्स ही नहीं बल्कि स्कूल के इंटरनल अफैयर्स में भी दिलचस्पी रखें
  • इस उम्र में उससे अपनी कमज़ोरी साझा ना करें
  • रिश्ते से लेकर करियर और काबिलियत तक उसके रोल मॉडल बनने का प्रय़ास करें
  • भले ही आप इसमें यकींन ना करें पर वेलेन्टाइन आप भी फैमिली के साथ घर या बाहर सेलिब्रेट करें
  • बच्चे को उनकी भावनाएं आपसे कहने के लिए पूरा स्पेस दें ।
  • सही-गलत की सीख उन्हें देते रहें
  • साथ ही उन्हें ये विश्वास दिलाएं कि हर कदम पर आप उनके साथ हैं ।

आपको तो मालूम ही है कि इस उम्र में कई हार्मोनल बदलाव के कारण आकर्षण हो जाता है या कई बार वो हो जाता है जिसे हम पहली नज़र का प्यार मान कर ताउम्र याद रखते हैं । बस इन भावनाओं के भंवर से उबरने में आप अपने टीनएज बच्चे का साथ निभाएं ।

उन्हें सच्चाई से रुबरु करवाते रहें कि कुछ भी परमानेंट नहीं है सिवाय माता-पिता के साथ के । उम्र की जिस दहलीज़ पर वो खड़े हैं वहां दूसरे की बातों पर यकींन करना या दूसरे के चुने रास्ते पर चलना आपके टीन एज बच्चों को भले ही रास ना आए पर समय के साथ वो ज़रुर समझ जाएंगे ।

तब तक आप धैर्यपूर्वक उनको सुनें और समझें । एक दोस्त की तरह अपनी नज़र उन पर बरकरार रखें ताकि कुछ भी बेहद बुरा होने के पहले ही आप उन्हें बचा सकें।

Any views or opinions expressed in this article are personal and belong solely to the author; and do not represent those of theAsianparent or its clients.

Written by

Shradha Suman