अविश्वसनीय! डांस गुरु गणेश आचार्य ने 1.5 साल में घटाया 85 किलो वजन!

lead image

गणेश आचार्य ने वजन कम करने पर कहा कि “ ये करना ही था! एक सोच थी कि मुझे ये करना है। लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है इसलिए मैं ये इमेज बदलना चाहता था। मैं अब लगभग 85 किलो वजन कम कर चुका हूं।“

हर कोई गणेश आचार्य को ऐसे शख्स के रूप में जानता है जो अधिक वजन होते हुए भी बिजली की तरह डांस करते हैं। कोई भी रोड फिल्म का खुल्लम खुल्ला प्यार करें  गाना नहीं भूल सकता जिसमें कोईना मित्रा भी उनके डांस के आगे फीकी पड़ गईं।

src=https://www.theindusparent.com/wp content/uploads/2017/07/Ganesh Acharya.jpg अविश्वसनीय! डांस गुरु गणेश आचार्य ने 1.5 साल में घटाया 85 किलो वजन!

Ganesh Acharya in a still from the song Khullam Khulla Pyaar Karein from the movie Road. [YouTube Grab]

दो साल पहले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने ठान लिया था कि वो अपना वजन कम कर के रहेंगे और खुद को बदलेंगे। जी हां ये सच है कि वो अपना वजन कम करना चाहते थे क्योंकि इसका असर उनके डांस पर पड़ने लगा था।

उन्होंने कहा कि जब मेरा बहुत अधिक वजन था मैं तब भी डांस करता था, लेकिन तब और अब में अंतर ये है कि डांस के लिए मेरी एनर्जी दुगुनी हो गई है।

 

Doing my best,my way??

A post shared by Pursue what you preach? (@ganeshacharyaa) on

गणेश आचार्य ने वजन कम करने पर कहा कि ये करना ही था! एक सोच थी कि मुझे ये करना है। लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है इसलिए मैं ये इमेज बदलना चाहता था। मैं अब लगभग 85 किलो वजन कम कर चुका हूं।

ये करना आसान नहीं था। गणेश आचार्य को 85 किलो वजन कम करने में डेढ़ साल लग गए।

 

No pain no gain ?✌️

A post shared by Pursue what you preach? (@ganeshacharyaa) on

दैनिक अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं अपने शरीर पर पिछले 1.5 साल से मेहनत कर रहा था। मेरा 2015 में हे ब्रो के दौरान 30-40 किलो वजन बढ़ गया था और मैं तब 200 किलो का हो गया था। अब वही वजन उतार रहा हूं

लेकिन बात यही खत्म नहीं होती है। गणेश आचार्य अपने वजन कम करने के सीक्रेट को फैन्स के साथ शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि मैं जल्द ही यूट्यूब पर अपना वीडियो लॉन्च करने वाला हूं जिसमें मेरे शारीरिक कायापलट का सफर होगा।

ऐसा करना वाकई शानदार है..गणेश आचार्य की जितनी प्रशंसा की जाए कम है!

 

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें  

Hindi.indusparent.com द्वारा ऐसी ही और जानकारी और अपडेट्स के लिए  हमें  Facebook पर  Like करें