अक्षय कुमार ने जीता राष्ट्रीय पुरस्कार...पत्नी ट्विंकल खन्ना का था ऐसा रिएक्शन

lead image

ट्विंकल खन्ना की खुशी देखने लायक थी। वहां शांति से बैठने की जगह उन्होंने एक ट्वीट किया और अपने मन की बात कह दी। उन्होंने कहा कि मुझे अपने “’ट्रॉफी हसबैंड” पर काफी गर्व हो रहा है।

ट्विंकल खन्ना के सेंस ऑफ ह्युमर का कोई जवाब नहीं है तो वहीं दूसरी सेलेब्रिटी की पत्नियां अपने पति के साथ सिर्फ मुस्कुराते नजर आती हैं।

रूस्तम के लिए अक्षय कुमार के नाम राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा के बाद अब भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से बारी पुरस्कार को लेने की थी।इस मौके पर सभी वहां उपस्थित थे।

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अपने नाम की घोषणा होने पर अक्षय कुमार ने अपने माता-पिता, परिवार और पत्नी ट्विंकल को धन्यवाद दिया था।

उस समय उन्होंने कहा था कि रूस्तम मेरे लिए काफी स्पेशल रोल था। ये अवार्ड मैं अपने पैरेंट्स, परिवार और खासकर मेरी पत्नी को सर्मपित करना चाहता हूं जो अक्सर कहती है कि अच्छा है कि तुम अवार्ड शो में नहीं जाते क्योंकि तुम्हें वैसे भी अवार्ड नहीं मिलते..खैर देर आए दुरुस्त आए, कुछ तो आए।

अक्षय कुमार राष्ट्रपति भवन दो बेहद खास लोगों के साथ पहुंचे जो एक तरह से उनकी दुनिया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा मेरी जिंदगी का खास पल मेरे सबसे खास लोंगों के साथ, मेरा परिवार। इस तस्वीर में वो उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटे आरव थे। इस तस्वीर को देखकर आप Wow कहे बिना रह नहीं पाएंगे।
 

ट्विंकल खन्ना बिल्कुल पारंपरिक नीली और गुलाबी रंग की साड़ी में टेंपल ज्वैलरी के साथ नजर आई। अक्षय कुमार की जगह पूरा शो ट्विंकल खन्ना के नाम रहा। एक और शख्श जिसपर पूरे मीडिया की निगाहें थी वो थे अक्षय कुमार के बेटे आरव जो खुद भी बिल्कुल पारंपरिक कुर्ता पायजामा में पहुंचे थे। अक्षय कुमार खुद भी काले रंग की सूट में थे और उनका पॉकेट स्कॉयक ट्विंकल के पल्लू से मैच करता गुलाबी रंग का था।

ट्विंकल खन्ना की खुशी देखने लायक थी। वहां शांति से बैठने की जगह उन्होंने एक ट्वीट किया और अपने मन की बात कह दी। उन्होंने कहा कि मुझे अपने “’ट्रॉफी हसबैंड पर काफी गर्व हो रहा है।

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

उन्होंने लिखा कि अब मैं आधिकारिक रूप से उसे ट्रॉफ हसबैंड बुला सकती हूं।

इसमें कोई शक नहीं है बेहद स्टाइलिश दिख रहीं ट्विंकल खन्ना अपने पति की जगह सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं और उनके अलावा उनके बेटे आरव भी सबको नजरों में थे।

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

अपने टीन एज बच्चों के साथ बॉन्डिंग 

ट्विंकल खन्ना की अपने बेटे आरव के साथ तस्वीर देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे। इसमें ट्विंकल खन्ना मुस्कुरा रही हैं तो आरव अपना चेहरा छिपा रही हैं। ट्विंकल खन्ना ने दिखा दिया कि कैसे अपने टीनएज बेटे को अपने दोस्त की तरह बड़ा करना चाहिए लेकिन एक दूसरे के बाल खींचने वाले दोस्त नहीं (आप समझ रहे होंगे हमारा क्या मतलब है)

  • बात करना बंद ना करें : ये मायने नहीं रखता कि आप एक दूसरे से कितनी छोटी छोटी बातों के लिए बहस करते हैं लेकिन उससे कभी भी बात करना बंद ना करें।वो अपने अंदर कुछ भी ना रहने दें ये बेहद जरूरी है क्योंकि चुप रहना उनके लिए अच्छा नहीं है।
  • उन्हें प्राइवेसी दें : टीनएज एक ऐसा समय होता है जब बच्चे म्युजिक सुनना पसंद करते हैं या कुछ भी बैठकर सोचते रहते हैं। बतौर पैरेंट्स आपको चाहिए कि आप उन्हें प्राइवेसी दें ना कि दिन भर उसके पीछे पड़े रहें। कुछ देर के लिए उन्हें अकेला छोड़ें।
  • उनकी भावनाओं का सम्मान करें : ये बेहद जरूरी है कि आप उनके सामने अपनी बात रखें लेकिन ये भी जरूरी है कि आप उनका पक्ष भी सुने। वो अब बच्चे नहीं रहे। उनका खुद का दिमाग है। उनकी बातों को समझें और भावनाओं का सम्मान करें इससे वो कम से कम आपसे बातें नहीं छिपाएंगे।

इस आर्टिकल के बारे में अपने सुझाव और विचार कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर शेयर करें | 

Source: theindusparent