अक्षय कुमार की मां ने ऋतिक को दिया जन्मदिन पर सरप्राइज...बेहद खास और इमोशनल

lead image

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने ऋतिक रोशन के लिए बेहद स्पेशल गिफ्ट उनके 44वें जन्मदिन पर भेजा।

हम जानते हैं कि आप इस बात को मानेंगे कि मां के हाथ का खाना से ज्यादा स्पेशल और कुछ भी नहीं होता। इसलिए अक्षय कुमार की मां ने एक्टर ऋतिक रोशन को अलग तरीके से सरप्राइज देने की सोचीं।

अक्षय कुमार की मां की तरफ से ऋतिक के लिए खास गिफ्ट

जी हां ये सच है कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने ऋतिक रोशन के लिए स्पेशल गिफ्ट बनाने की सोची और 44वां जन्मदिन बेहद खास बना दिया। उनका गिफ्ट देखकर शायद आप भी इमोशनल हो जाएं।

 

उन्होंने गुजारिश एक्टर के लिए खास जन्मदिन का केक बनाया। ऋतिक रोशन इस केक को देखकर काफी इमोशनल हो गए और उहोंने ट्विटर पर अपनी भावनाओं को शेयर किया और अक्षय कुमार को धन्यवाद भी दिया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अक्षय मैं काफी इमोशनल हो गया।प्लीज अपनी मॉम को इस केक के लिए थैंक्स बोलना। बहुत सारा प्यार।

ऋतिक रोशन ने साथ ही केक की तस्वीर भी शेयर की और इसे देखकर आप भी मानेंगे कि ये काफी यमी केक है।

पूर्व पत्नी सुजैन ने दिया खास मैसेज

अक्षय कुमार की मां के अलावा ऋतिक रोशन के बाकि दोस्तों ने भी उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और इसमें उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी शामिल थीं।

सुजैन खान ने एक बहुत ही प्यारा मैसेज अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए शेयर किया और साथ ही अपनी और ऋतिक की बहुत ही प्यारी तस्वीर भी शेयर की।

सुजैन रोशन ने लिखा कि तुम मेरे हमेशा से सनशाइन हो..जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। हमेशा मुस्कुराते रहो और तुम हमेशा हर तरफ असीमित प्रकाश ही प्रकाश फैलाओ।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की खास दोस्त सोनाली बेंद्रे को हम अक्सर वेकेशन पर दोनों को कंपनी देते देखते हैं। सोनाली ने ऋतिक को जन्मदिन विश करते हुए लिखा कि “The Best babysitter in town”. सोनाली बेंद्रे ने अपनी बच्चों के साथ डांस करते वीडियो भी शेयर की।आप भी देखें।

 


डैडी राकेश रोशन ने भी अपने बेटे के जन्मदिन पर ऋतिक और फैन्स को सरप्राइज दिया और बताया कि कृष 4 2020 में रिलीज होगी।

मुझे पता है कि ये ऋतिक के फैन्स के लिए भी बेस्ट न्यूज है खासकर जो बच्चे क्रिस के फैन हैं।